Wednesday, April 7, 2010

राहुल, सोनिया, सानिया, अजहर और आजम


(sansadji.com)

मुरादाबाद में कांग्रेस के सांसद अजहरुद्दीन ने तो सानिया-शोएब की शादी पर इतना भर कहा कि वह उनका पर्सनल मामला है, लेकिन कौशांबी पहुंचे पूर्वमंत्री आजम खां ने कुछ ऐसे सवालों को किसी और सिरे पर पहुंचाते हुए कहा कि राहुल गांधी भी तो विदेश में शादी करने वाले हैं। सोनिया गांधी भी तो विदेशी हैं।
सांसद अजहरुद्दीन ने मुरादाबाद सर्किट हाउस में कांग्रेसियों से मुलाकात के दौरान मीडिया से बातचीत में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी के सवाल से पहले के बवाल पर कुछ भी कहने से लगभग इनकार कर दिया। सिर्फ इतना भर बोले कि वह उनका निजी मामला है। उन्होंने होटल में शोएब और आयशा को साथ देखने की बात से भी इनकार कर दिया। अजहर ने कहा कि हैदराबाद में अपना घर होने के कारण वह होटल में नहीं ठहरते हैं। उधर, कौशांबी में पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा कि अगर सानिया शोएब मलिक से निकाह कर रही हैं तो वह उनका आंतरिक एवं शरीयती मामला है। लोग बेवजह तूल दे रहे हैं। शरीयत में साफ है कि कोई भी व्यक्ति दूसरी शादी कर सकता है। इसमें माफी मांगने व तलाक देने की कोई जरूरत नहीं है। उनकी देशभक्ति पर सवाल उठ रहे हैं तो राहुल भी विदेशी दुल्हन ला रहे हैं, और फिर सोनिया पर भी सवाल उठना लाजिमी है।

1 comment:

HINDU TIGERS said...

ये सबके सब देशविरोधी तत्व हैं इसीलिए हर वक्त आतंकवादियों का साथ दे रहे हैं कौन जाने कब देश छोड़ कर चले जाएं। वेहतर हो हमारे मूर्ख व वेबकूफ लोग इन विदेशीयों व विदेशी चाटुकारों का साथ आज ही छोड़ दें।