Thursday, April 8, 2010

हैलो, सोनिया गांधी के यहां से बोल रहा हूं!!


(sansadji.com)

'क्या आप मैडम प्रेसिडेंट (राष्ट्रपति प्रतिभा देवी पाटिल) से बात करा सकते हैं, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी उनसे बात करना चाहती हैं?' किसी सनकी ने इस तरह का फोन पिछले दिनो राष्ट्रपति भवन को किया। उसने फोन पर दावा किया कि वह रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी के कार्यालय से बात कर रहा है। राष्ट्रपति भवन के टेलीफोन एक्सचेंज के कर्मचारी ने पुरूष फोनकर्ता को एक अन्य फोन नंबर देते हुए कहा कि इस प्रकार की बातचीत सामान्य फोन पर नहीं की जाती। सोनिया गांधी के आधिकारिक आवास 10, जनपथ से फोन करने का दावा करने वाले इस व्यक्ति ने इसी दिन रात नौ बजे दोबारा फोन किया और अपनी बात दोहरायी। उसे दोबारा नरमी के साथ बताया गया कि इस प्रकार बात नहीं हो सकती और उससे कहा गया कि वह अपना फोन नंबर छोड़ दे। उससे कहा गया कि बाद में इस नंबर पर फोन कर लिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, ऐसा कहते ही फोन कर्ता गाली गलौंज की भाषा पर उतर आया और उसने इस मामले को सबसे उंचे स्तर पर ले जाने की धमकी दी। फिलहाल, पुलिस इस फोन प्रकरण की जांच कर रही है।

2 comments:

Admin said...

बहुत अच्छा । बहुत सुंदर प्रयास है। जारी रखिये ।

आपका लेख अच्छा लगा।


अगर आप हिंदी साहित्य की दुर्लभ पुस्तकें जैसे उपन्यास, कहानी-संग्रह, कविता-संग्रह, निबंध इत्यादि डाउनलोड करना चाहते है तो कृपया अपनी हिंदी पर पधारें । इसका पता है :

www.apnihindi.com

HINDU TIGERS said...

ये फोन करने वाला जरूर इतली का क्वत्रोची होगा जरूर कोई और कांड करने की त्यारी कर रहा होगा क्योंकि एक कांड से तो मैडम एंटोनिया ने बचा ही दिया है।