Tuesday, April 13, 2010

सांसद-मंत्री थरूर ने मोदी पर निशाना साधा


(sansadji.com)

आईपीएल की कोच्चि फ्रेंचाइजी को लेकर विवादों में फंसे केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने आज इंडियन प्रीमियर लीग प्रमुख ललित मोदी पर निशाना साधते हुए उन पर आरोप लगाया कि उन्होंने विजेता समूह पर केरल टीम की अपनी दावेदारी छोड़ने का दबाव बनाया था। थरूर ने इस बात से भी इंकार किया कि उन्होंने मोदी को रोंदेवू की अगुआई वाले समूह में शामिल लोगों की जानकारी नहीं देने को कहा था। विदेश राज्यमंत्री थरूर ने एक बयान में मोदी पर आरोप लगाया किया कि क्रिकेट बोर्ड के इस अधिकारी और अन्य लोगों ने किसी और राज्य के अन्य शहर के पक्ष में समूह के सदस्यों पर कई बार अपनी दावेदारी से पीछे हटने का दबाव बनाया था। रिपोर्ट के मुताबिक यह अन्य शहर अहमदाबाद था। थरूर ने कहा कि मैं ललित मोदी के इन आरोपों से इनकार करता हूं कि शनिवार रात को बेंगलूर में कोच्चि समूह के निवेशकों के साथ उनकी बैठक के दौरान मैंने उनसे बात की और समूह के संयोजन पर सवाल नहीं उठाने को कहा। मोदी और खुद के बीच विवाद के इस पूरे घटनाक्रम पर नाराजगी जताते हुए थरूर ने ट्विटर पर लिखा कि मैं अब काफी सह चुका हूं। रोंदेवू में कई ऐसे लोग शामिल हैं जिनसे मैं कभी नहीं मिले और सुनंदा पुष्कर भी शामिल है जिन्हें मैं काफी अच्छी तरह जानता हूं।

No comments: