Friday, February 19, 2010

सुरक्षा संसद की और वरुण गांधी की भी!

अधिवेशन बीच में छोड़ क्यों लौट गए वरुण गांधी? यह सवाल इन दिनों सियासी हलकों में कई सिरे से खंगाला जा रहा है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी एवं उनके सांसद पुत्र वरूण गांधी भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन को बीच में ही छोड दिल्ली लौट गए। पार्टी सूत्रों ने हालांकि दोनों नेताओं के लौटने को उनके दिल्ली में पूर्वनिर्धारित कार्यक्रमों का होना बताया है पर बताया जाता है कि अधिवेशन स्थल को ग्रामीण परिवेश देने पर नेताओं एवं पदाधिकारियों को तम्बुओं में ठहराने आदि की व्यवस्था से नाराज होकर वे दिल्ली रवाना हो गए। उल्लेखनीय है कि सांसद वरुण गाँधी अपनी सुरक्षा बढ़ाने की माँग को लेकर पहली से ही काफी चिंतित चल रहे हैं। इस संबंध में वह और उनकी मां सांसद मेनका गांधी पूर्व में प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और गृहमंत्री चिदंबरम से गुहार कर चुके हैं। वजह क्या है... सविस्तार खबर sansadji.com... सांसदजी डॉट कॉम पर.

क्या कहा, नितिन गडकरी ने अपनी पार्टी के युवा सांसदों की टीम से? पिछले दिनों भाजपा के युवा सांसदों ने स्वयंसेवी संगठनों के जरिए समाज में कुछ बेहतर करने के तरीके दिल्ली में सीखे। मध्यप्रदेश से भिंड के सांसद अशोक अर्गल तो इस खास बुलावे पर दिल्ली पहुंच गए, लेकिन बैतूल की सांसद ज्योति धुर्वे नहीं जा पाईं। सविस्तार खबर sansadji.com... सांसदजी डॉट कॉम पर.

क्या बजट सत्र के दौरान संसद को किसी तरह का खतरा है? बताया गया है कि बजट सत्र के दौरान कड़े पहरे में होगी संसद! शायद डर आतंकवाद का और चौकसी सुरक्षा एजेंसियों की। देश के सिर पर जिस तरह आतंकवाद का खतरा मंडरा ही रहा है। संसद की सुरक्षा को लेकर क्या हैं चिंताएं? सविस्तार खबर sansadji.com... सांसदजी डॉट कॉम पर.

1 comment:

भारतीय नागरिक - Indian Citizen said...

क्या आप सांसदजी.काम को प्रमोट कर रहे हैं? पूरी खबर को दे ही दिया कीजिये.